बॉलीवुड की चुलबुली और हॉट अभिनेत्री कैटरीना कैफ लगातार हिट फिल्‍में दे रही है. 2 अक्‍टूबर को यानि गांधी जयंती को रि‍लीज हुई फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ ने चार दिनों में 175.61 करोड की कमाई कर ली है. फिल्‍म में कैट के साथ रितिक भी लीड रोल में है. इससे पहले भी कैटरीना ‘जब तक है जान’, एक था टाइगर’ और धूम 3-‘ जैसी हिट फिल्‍में दे चुकी है. अब ‘बैंग बैंग’ की सफलता भी उनकी झोली में आ गिरी है.

पिछले साल फिल्‍म ‘धूम 3’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 280 करोड की धमाकेदार कमाई की थी. फिल्‍म में कैटरीना ने आमिर खान के साथ काम किया था. फिल्‍म में अभिषेक बच्‍चन और उदय चोपडा भी मुख्‍य भूमिकाओं में थे. आमिर खान ने फिल्‍म में डबल रोल निभाया था. इस फिल्‍म का गाना ‘कमली कमली…’ में दर्शकों ने कैटरीना के डांस के जमकर तारीफ की थी.

फिल्‍म ‘जब तक है जान’ ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर 120.65 करोड की कमाई कर धमाल मचा दिया था. फिल्‍म में कैटरीना के आपोजिट शाहरुख खान थे. फिल्‍म में कैटरीना ने ‘इश्‍क सवा…’ गाने पर जबरदस्‍त डांस किया था. फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा ने पत्रकार की भूमिका निभाई थी. शाहरुख और कैटरीना की जोडी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था.

कैटरीना ने सलमान के साथ ‘एक था टाइगर’ में काम किया था. इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 198 करोड की कमाई की थी. सलमान-कैट की जोडी को दर्शकों ने बखूबी पसंद किया था क्‍योंकि बॉलीवुड की दूनियां में कभी इनदोनों के अफेयर के खबरें उडी थी. फिल्‍म में कैट ने एक्‍शन भी किया था.

इन सभी फिल्‍मों के कारण कैटरीना के झोली में सौ करोड की चार फिल्‍में है. इससे पहले भी रितिक-कैट ने फिल्‍म ‘जिदंगी ने मिलेगी दोबारा’ में साथ काम किया था. फिल्‍म दर्शकों को खासा पसंद आई थी. इस फिल्‍म में रितिक- कैट के अलावा फरहान अख्‍तर, अभय देओल और कलगी केकलां भी नजर आई थी. Bang-Bang-First-Day-Businessug

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.