आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई हिन्दी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली जानीमानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जीवनी पर आधारित फिल्मों में काम करना चाहती हैं। अनुष्का को फ़िल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन मिला  बॉलीवुड में आज के दौर में जीवनी पर आधारित फिल्मों का निर्माण जोरो पर है। ‘भगत सिंह’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘मैरी कॉम’ और ‘मिल्खा सिंह’ पर फिल्में बनायी जा चुकी हैं। इन फिल्मों को दर्शकों ने काफी सराहा है साथ हीं फिल्मों को बॉकस ऑफिस पर सफलता भी मिली है।

अनुष्का से उनके सिनेमाई करियर के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया की, मै मॉडलिंग जगत में नाम कमाना चाहती थी और फ़िल्मों की ओर खास आकर्षित नहीं थी। मैने अपना मॉडलिंग करियर लैक्मे फैशन विक में वेंडेल रोड्रिक्स के लेस वंप्स शो की मॉडल के रूप में किया और रोड्रिक की स्प्रिंग समर कलेक्शन के लिए मुख्य मॉडल के रूप में चुनी गई। इसके बाद मैने सिल्क एंड शाइन, विस्पर, नाथेला ज्वेलरी और फियाट पालियो के प्रचारों में काम किया है। रब ने बना दी जोड़ी, बदमाश कंपनी, बैंड बाजा बारात,पटियाला हाउस,    लेडीज़ vs रिकी बहल,जब तक है जान,मटरू की बिजली का मंडोला,पीके जैसी हिट फिल्म करने के बाद अब जीवनी पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती हूँ।

अनुष्का ने कहा कि हालांकि उनके जेहन में इस समय कोई ऐसा शख्स नहीं है जिसकी जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा वो होना चाहती हों लेकिन इतना जरूर है कि आने वाले समय में वो अपने करियर में एक बायोपिक जरूर करना चाहेंगी। लेकिन अभी सोचा नहीं किसकी जिंदगी को परदे पर उतारना चाहती हूं। बायोपिक के जरिये आपको मौका मिलता है किसी इंसान की जिंदगी को जीने का, उसे करीब से जानने का। इसमें काफी मेहनत भी लगती है लेकिन आप अपनी जिंदगी में काफी कुछ सीखते भी हैं।anuska

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.