बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त हाल ही में जेल से 14 दिन की छ़ट्टी लेकर बाहर आये थे, वहीं उन्‍होंने छुट्टी बढ़ाने को लेकर अर्जी दी है. संजय 24 दिंसबर को यरवदा जेल से छुट्टी पर बाहर आये थे. इस बारे में जेल प्रशासन ने कहा है कि मुबंई पुलिस की हरी झंडी मिलने के बाद ही उनकी छुट्टियां बढ़ाई जा सकती है.

संजय को फार्लो नियम के आधार पर छुट्टी मिली थी. फर्लो के आधार पर छुट्टी जेल प्रशासन देता है. वहीं संजय दत्‍त के बार-बार जेल से छुट्टी दिये जाने पर महाराष्‍ट्र सरकार ने आपत्ति भी जताई थी. संजय हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘पीके’ में नजर आये हैं. फिल्‍म ने विरोध प्रदर्शन के बावजूद 300 करोड़ की कमाई कर ली है.

आपको बता दें कि संजय दत्‍त गैर कानूनी ढंग से हथियार रखने के आरोप में 5 साल की सजा काट रहे हैं. इससे पहले भी संजय ने पत्‍नी मान्‍यता की बीमारी के नाम पर करीब एक महीने की छुट्टी ली थी. पांच साल की सजा में डेढ़ साल की सजा काटना बाकी है.

जेल से बाहर आये 55 वर्षीय अभिनेता ने अपना 18 किलो वजन भी घटा लिया है. वहीं निर्देशक राजकुमार हिरानी संजय दत्‍त की जीवनी पर आधारित फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. फिल्‍म में संजय दत्‍त की भूमिका रणबीर कपूर निभायेंगे. हिरानी को लगता है कि संजय ने अपनी इस जिदंगी के रंगमच में कई रोल निभा लिये है. sanjay

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.