कोरोना के कारण लॉकडाउन में जहां बहुत से टीवी सिलेब्रिटीज घर पर च्ॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, वहीं रतन राजपूत को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रतन राजपूत लॉकडाउन के कारण एक गांव में फंस गई हैं और वहां सुविधाओं के अभाव के चलते काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।
दरअसल एक प्रॉजेक्ट के सिलसिले में रतन राजपूत किसी गांव गई थीं और तभी लॉकडाउन की घोषणा हो गई और वह वहीं फंस गईं। ऐसे में उनके पास रहने से लेकर खाने-पीने तक के लिए कुछ नहीं था। उन्होंने कैसे-कैसे जुगाड़ किए हैं और किस तरह रोजाना की मुश्किलों से दो-चार हो रही हैं, उसकी कहानी वीडियो के जरिए बताई है।
रतन राजपूत ने इंस्टाग्राम पर उस जगह का वीडियो शेयर किया है, जहां वह रह रही हैं। वह बताती हैं कि न तो उनके पास वहां टीवी है और न ही और कोई सुविधा। उन्हें वहां काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस वीडियो में वह सैनिटाइजर भी दिखाती नजर आ रही हैं। यह सैनिटाइजर उन्होंने खुद बनाया है क्योंकि पूरे गांव में कहीं भी सैनिटाइजर नहीं है। यहां तक कि टेबल नहीं मिला, तो वह भी रतन राजपूत ने खुद बनाया है। इस वीडियो में वह टेबल का जुगाड़ करते हुए भी दिख रही हैं।
रतन राजपूत ने अपने बाथरूम का भी वीडियो शेयर किया और बताया कि कैसे वह वहां नहाने से लेकर ब्रश करने और उसी जगह पर बर्तन धोने के लिए मजबूर हैं। हालांक रतन राजपूत ने यह भी बताया कि अभी तक तो वह ऐसे यह सोचकर रह रही थीं कि कुछ ही दिनों की बात है। लेकिन लॉकडाउन के कारण लंबा ठहरना पड़ रहा है इसलिए इस जगह को वह अपने रहने लायक बनाएंगी।
रतन राजपूत ने अपना कपड़े धोते हुए वीडियो भी शेयर किया और लॉकडाउन पर उंगली उठाने वालों को भी लपेटे में लिया।
रतन एक आम लड़की और महिला की तरह हर काम बड़ी ही तसल्ली और सुकून से करती नजर आ रही हैं। इतनी कठिनाइयों और अभावों के बीच वह सभी काम खुद ही आसानी से कर रही हैं और बाकी लोगों को भी सीख दे रही हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.