बॉलीवुड की अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अभिनेता करन सिंह गा्रेवर के साथ अपने रिश्ते को लेकर साफ कर दिया हैं कि करन के साथ उनका रिश्ता सिर्फ दोश्ती तक ही सीमित हैं, और इससे ज्यादा कोई रिश्ता नहीं हैं। हम आपकों बता दे किकरन सिंह ग्रोवर उनकी फिल्म  ‘अलोन’ के हीरो हैं।

दरअसल फिल्म ‘अलोन’ के प्रचार के शुरू होने के बाद ही बिपाशा और करन के रिश्तों को लेकर चर्चे शुरू हो गए थे। कहा जाने लगा था कि बिपाशा और करन का रिश्ता दोस्ती से प्रेम सम्बन्ध में बदल चुका है। मगर, बिपाशा ने इन सब खबरों को नकार दिया है और कहा है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि करन मेरे अच्छे दोस्त हैं और उससे ज्यादा कुछ नहीं।

बिपाशा इस समय फिल्म ‘अलोन’ के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि जब फिल्म मैंने साइन की थी, तब फिल्म का हीरो कौन होगा, मुझे मालूम नहीं था। तभी मैंने फिल्म के निर्देशक भूषण को

मैंने कहा था कि यह रोमांटिक फिल्म है। इसलिए, फिल्म में ऐसा हीरो होना चाहिए जिसके साथ रोमांटिक सीन अच्छा लगे।

मैं खुश हूं कि करन इस फिल्म के हीरो हैं और उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। बिपाशा मुताबिक अलोन के ट्रेलर को काफी सराहा जा रहा है और करन के साथ परदे पर उनकी जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। इससे बिपासा काफी खुश हैं।Bengaluru: Actors ​​Bipasha Basu and Karan Singh Grover during the promotion of their upcoming film `Alone` in Bengaluru on Dec 20, 2014. (Photo: IANS)

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.