जब कोई इतना भी रियल इमोशनस के साथ kissके साथ रील लाइफ की शूटिंग कर सकता है। जी हां जो अभी तक किसी अभिनेत्री ने नहीं किया। वह इस हसीन अदाकारा ने कर दिखाया। कंगना रानावत की आने वाली फिल्म क्वरिवाल्वर रानीक्व की टीम के एक सूत्र का कहना है कि फिल्म में एक आक्रामक स्वभाव वाली महिला का किरदार निभाने वाली अदाकारा कंगना रनौत ने फिल्म के एक चुंबन दृश्य में अपने सहकलाकार वीर दास को सचमुच घायल कर दिया। कंगना और वीर के बीच चुंबन वाला दृश्य फिल्माए जाने के बाद वीर के होठों से खून निकल रहा था।
सूत्र ने एक बयान में कहा, फिल्म के एक दृश्य में कंगना गिरफ्तार कर ली जाती हैं और उन्हें जेल ले जाया जा रहा होता है, कि अचानक कंगना कहती हैं उन्हें एक बेहद जरूरी काम निपटाना है और वह वीर को लगभग खींचते हुए एक कमरे में ले जाती हैं और उन्हें इतनी बेतहाशा चूमती हैं कि वीर के होठों से खून निकल आता है। अभी तक किसी भी अभिनेत्री ने आक्रामक महिला के किरदार को इस तरह नहीं निभाया।
आगामी 25 अप्रैल को प्रदर्शित हो रही क्वरिवाल्वर रानीक्व में कंगना ने एक बेहद आक्रामक और प्रभुत्व वाली महिला का किरदार निभाया है, जबकि पिछली फिल्म क्वक्वीनक्व में उन्होंने इसके ठीक उलट एक सीधी सादी घरेलू और दब्बू युवती का किरदार निभाया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.