बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म ब्योमकेश बख्शी को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि अब इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा भी कर दी गई। दिबाकर एक नहीं बल्कि अपनी इस फिल्म के कई सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं।
फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी का अब सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने ब्योमकेश बख्शी की भूमिका निभाई है। इसमें वह अपने काम के जरिए दर्शकों से खूब वाहवाही बटोर रहे हैं।
दिबाकर का कहना है कि उनके पास अपनी इस फिल्म के सीक्वल की कहानी पहले से ही दिमाग में है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी 2 बनाने के लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि इस फिल्म में यह डिटेक्टिव का पहला मामला है।
मैंने पहले ही सोच रखा था कि अगर मेरी यह फिल्म सफल होती है तो मैं एक और फिल्म बनाऊंगा और उसमें ब्योमकेश के नए साहसिक कामों को दर्शकों तक पहुंचाऊंगा। मुझे एक नहीं ब्योमकेश बख्शी पर कई फिल्में बनानी हैं। इस फिल्म की कहानी और इसमें कलाकारों के काम को दर्शकों की सराहना मिल रही है। मुझसे कई लोग यह बोल चुके हैं कि मैं इस फिल्म का सीक्वल कब बना रहा हूं। दर्शकों से मिली तारीफ से मैं बहुत खुश हूं। यह फिल्म दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले गई और यही हम चाहते थे।’
फैंस के लिए तोहफा
यह फिल्म उन लोगों को ज्यादा पसंद आ रही है जो डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के फैन हैं। दिबाकर ने किरदारों को फिल्म में काफी अच्छे से गढ़ है। तो अगर कोई ब्योमकेश बख्शी का प्रशंसक है तो यह फिल्म उसके लिए परफेक्ट है। डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के जरिए बंगाली लेखक की कहानियों के किरदार ब्योमकेश बख्शी को जीवंत करने की कोशिश की गई है।
बंगाली लुक हुआ हिट
डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में न सिर्फ सुशांत के काम की बल्कि उनका लुक भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसमें सुशांत को एक बिल्कुल नए अवतार में दिखाया गया है। सुशांत ने 140 के दशक का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनका बंगाली अंदाज काफी बारीकी से दिखाया गया है। फिल्म में बांग्ला खाना, उनकी आदतें, रहन-सहन, पहनावा सब कुछ बंगाली अंदाज में है।
वैसे तो इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही सुशांत का बंगाली लुक सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गया था लेकिन अब फिल्म रिलीज होने के बाद सुशांत अपने इस अवतार को लेकर दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गए हैं। वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में भी बंगाली धोती और कुर्ता पहने नजर आए थे।

download

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.