मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में थे। दोनों अपने रिलेशनशिप को नया आयाम देने जा रहे हैं।बीते दिन ही दोनों की शादी की डेट भी सामने आ गई है। दोनों 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं।

दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड जारी कर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी। शादी की इस तारीख के साथ एक रोचक संयोग भी जुड़ा है।

दरअसल, दीपिका-रणवीर की शादी की तारीख का उनकी सुपरहिट फिल्म ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’ से गहरा नाता है। साल 2013 में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की यह फिल्म 15 नवम्बर के दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच प्यार का बीज अंकुरित हुआ था, जिसको हम सभी ने वृक्ष बनते देखा है। यही कारण है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस साल 15 नवम्बर के दिन शादी करने का फैसला किया है।

इतना ही नहीं साथ में दोनों की जोड़ी जिस फिल्म में नजर आई है वे सभी फिल्में हिट रही हैं। साल 2018 में दोनों पद्मावत में साथ नजर आए। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

शादी की बात करें तो इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि दोनों स्टार्स एक प्राइवेट सेरेमनी में इटली में सात फेरे ले सकते हैं। सूत्रों की मानें तो शादी में चार बड़े फंक्शन होंगे. दोनों इस शादी को भव्य रखना चाहते हैं। शादी हिंदू परंपराओं के तहत होगी। शादी को मीडिया से दूर रखा जाएगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.