ऋतिक रोशन और सुजैन खान रोशन के तलाक की तारीख तय हो चुकी है। तलाक की खबर से ऋतिक के फैन्स को बड़ा झटका लगा है। हालांकि, ये तलाक दोनों की सहमति से हो रहा है। तलाक के बाद ऋतिक को सुजैन और बच्चों को मासिक खर्च के साथ कुछ दूसरी डिमांड जैसे गाड़ी, फ्लैट, फिक्स डिपोजिट देना होगा, लेकिन इस बीच सुजैन बीती रात एक नाइट पार्टी में दिखाई दी।
सुजैन का पार्टी में दिखाई देना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस पार्टी में अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे और ये बात किसी को भी चौंका सकती है। दरअसल, ऋतिक रोशन और सुजैन के रिश्ते में दरार के पीछे ‘पति, पत्नी और वो’ का चक्कर माना जाता रहा है। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की सुजैन से बढ़ती नजदीकियां दोनों के तलाक की पीछे एक अहम वजह मानी जाती है। हालांकि, अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर को सुजैन का अच्छा दोस्त बताया जाता है।
sujen khanऋतिक-सुजैन का अभी तलाक नहीं हुआ है, ऐसे में सुजैन और रामपाल का एक साथ दिखना दोनों की बीच की अफवाहों को सच साबित कर सकता है। वैसे इस पार्टी में अभिनेता डिनो मोरिया, फैशन डिजाइनर मसाबा के साथ कई दूसरे स्टार्स भी नजर आए। सुजैन अपनी रैंज रोवर कार में बैठी थीं और काफी खुश नजर आ रही थीं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.