बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के साथ मजेदार पोस्ट शेयर उन्हें एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इस तरह उन्होंने एक बार फिर एक फनी पोस्ट शेयर की है, जिसका कनेक्शन उनकी नई फिल्म गुलाबो सिताबो से है।

यह फोटो फिल्म गुलाबो सिताबो के सेट की है। इसमें वह अपने कैरेक्टर के लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक महिला उनके मेकअप को ठीक कर रही हैं। अमिताभ इस फोटो को शेयर कर फैन्स को एक मजेदार बात भी बताई। उन्होंने बताया कि दोनों आईब्रो के बीच में जो खाली जगह होती है उसे क्या कहते हैं।

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA कहते हैं। ये गुलाबो सिताबो के शॉट से पहले टच अप हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पोस्ट को उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इससे पहले बिग बी ने फिल्म अमर अकबर एंथनी के 43 साल होने के मौके पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने फिल्म की कुछ तस्वीर साझा कर कैप्शन में बताया था कि आज से 43 साल पहले अमर अकबर एंथोनी ने 7.25 करोड़ रुपये कमाए थे। अगर आज की महंगाई के हिसाब से इसे देखा जाए तो ये फिल्म बाहुबली 2-कंक्लूजन की कमाई से भी ज्यादा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.