bsnl

रिलायंस का जियो 4जी के आने के बाद टेलिकॉम कंपनियों में हड़कंप मच गया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने जैसा पहले वादा किया था कि वो रिलायंस जियो का मुकाबला टैरिफ दर टैरिफ करेगी अब वो बाजार में दिखने लगा है।

बीएसएनएल जियो के फ्री कॉलिंग प्लान के जैसी ही टैरिफ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खास बात यह है कि बीएसएनएल के ये प्लान सिर्फ 4G हैंडसेट के लिए नहीं बल्कि 2G और 3G कस्टमर्स के लिए भी लागू होंगे।

रोमिंग फ्री सबसे पहले बीएसएनएल ने किया था। फिर उसके बाद और भी कंपनियों ने किये। रिलायंस जियो सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रही है, तो BSNL भी अपने नेटवर्क पर फ्री काल की सुविधा देने की तैयारी कर रही है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने टैरिफ मे इतनी कटौती करने की तैयारी कर रही है जो रिलायंस जियो से भी अच्छा आफर्स देगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बीएसएनएल के चेयरमैन और एमडी अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि हम मार्केट के साथ-साथ जियो के परफॉर्मेंस पर गहरी नजर बनाए हैं। ताजा ऑफर के तहत अगले साल से हम भी लाइफटाइम फ्री कॉल प्लान पेश करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि हम जियो से भी छोटा प्लान लाने की योजना बना रहे हैं और इस टैरिफ की कीमत सिर्फ 2 से 4 रुपये का होगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.