air-asia

नई दिल्ली। फेस्टिवल सीजन का फायदा उठाने की रफतार में अब ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ-साथ एयरलाइंस कंपनियां भी उतर आई हैं। एयर एशिया ने इस मौके का फायदा उठाने के लिए सस्ती हवाई यात्रा की पेशकश की है। कंपनी ने साल के अंत तक सेल योजना के तहत मात्र 899 रुपए में हवाई यात्रा का जबरजस्त ऑफर पेश किया है।

हालांकि इस ऑफर का फायदा मात्र 12 दिन ही उठाया जा सकता है। एयर एशिया के मुताबिक यह ऑफर 16 अक्टूबर तक जारी रहेगा। और इस दौरान टिकटों की बिक्री करने वाले लोग 4 अक्टूबर 2016 से ही हवाई यात्रा कर पाएंगे।

किस रूट के लिए है ये ऑफर
कंपनी कुछ ही रूट के लिए ये ऑफर दे रही है। कंपनी का यह ऑफर सीमित रूट्स के लिए है। इस ऑफर के तहत टिकट खरीदने वाले लोगों को अलग अलग रुट के लिए अलग अलग दाम चुकाने होंगे। गुवाहाटी-इंफाल रूट पर यात्रा के लिए आपको 899 रुपए चुकाने होंगे। बेंगलुरु-कोच्चि के बीच का टिकट आपको 999 रुपए का पड़ेगा। वहीं बेंगलुरु-गोवा रूट पर यात्रा के लिए आपको 1199 रुपए चुकाने होंगे।

बेंगलुरु-चंडीगढ़ रूट पर उड़ान भरने के लिए 3399 रुपए का टिकट मिलेगा। गोवा-हैदराबाद रूट पर इसकी कीमत 1799 रुपए है। जयपुर-पुणे रूट पर 2399 रुपए और दिल्ली-बेंगलुरु रूट पर उड़ान भरने के लिए आपको 2699 रुपए भरने होंगे। गौरतलब है कि घरेलू हवाई यात्रा में बढ़ोत्तरी को देखते हुए बीते कुछ महीनों में देश की कई एयरलाइंस कंपनियां उपभोक्ताओं को सस्ते हवाई सफर की पेशकश कर चुकी हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.