relianceरिलायंस कम्यूनिकेशन ने अपने ग्राहकों को निराश कर दिया है। जी हां रिलायंस ने अपने ग्राहकों के लिए कॉल दर मंहगी कर दी है। बुधवार को एक ऐसा ऐलान किया जिसे सुन आप थोड़ेो निराश जरिर हो जाएंगे. कंपनी ने बताया की वह अपने कस्टमर्स के लिए प्रीपेड कॉल रेट में 20 फीसदी की बढ़ोतरी करने जा रही है. यह बढ़ी हुई दरें 25 अप्रैल से लागू होंगी. काल रेट मंहगी करने वाली रिलांयस देश की पहली टेलिकॉम कंपनी है.
बिना डिस्काउंट के आउटगोइंग काल रेट को 1.5 पैसे प्रति सेकंड से बढ़ाकर 1.6 पैसे प्रति सेकंड कर दिया जाएगा. जबकि टैरिफ ,रेट कटर और प्रमोशनल प्लान्स में भी 20 फीसदी की बढ़त की गई है. देश की टॉप मोबाइल फोन ऑपरेटर्स कंपनी में शुमार रिलायंस ने इस बात की घोषणा बुधवार को की.
कंपनी के चीफ एग्जीक्युटिव ऑफिसर गुरुदीप सिंह ने कहा कि रिलायंस ने यह घोषणा अपनी कंपनी के प्रॉफिट को ध्यान में रखते हुए किया है. और इससे हमें फ्री और डिस्काउंटेड मिनट्स और बढ़ते हुई इनपुट्स कीमत घटाने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी से अगले कुछ क्वॉर्टर्स में कंपनी के रेवन्यू प्रति मिनट में इजाफा होगा जो इसके फाइनेंशियल परफॉर्मेंस को मजबूत करेगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.