एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा के बीच रिश्तों की चर्चा सुखियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री रेखा आज भी अकेली हैं, लेकिन उनके मांग में सजा सिंदूर हमेशा लोगों के लिए सवाल बना रहता है कि आखिर वो किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं।

एंटरटेनमेंट मैग्जीन ‘ग्रेट8 मैग्जीन’ में छपी खबर की माने तो रेखा अब भी अमिताभ के नाम का सिंदूर लगातीं है। बिग बॉस 8 के प्रतियोगी पुनीत इस्सर की पत्नी दीपाली इस्सर ने मैग्जीन से बात करते हुए यह बात कही। दीपाली इस्सर का कहना है कि बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा अपनी मांग में अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर भरतीं हैं।

रेखा की सन्दूर भरी मांग के पीछे कई कयास लगाए जाते रहे हैं कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं। वैसे तो रेखा की जिंदगी में कई लोग आए और चले गए उनकी शादी दिल्ली के एक कारोबारी मुकेश अग्रवाल से हुई, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने खुदकुशी कर ली। अब दीपाली की इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वही जाने लेकिन अमिताभ और रेखा के प्यार के फसाने किसी से छुपे नहीं है।

आपको बता दें बिग बॉस 8 के दौरान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रेखा बिग बॉस के घर में एक मेहमान के तौर पर नजर आईं थी। इस दौरान उन्होंने पुनीत इस्सर से ज्यादा बातचीत नहीं की थी और उन्हें इग्नोर करतीं नजर आईं थीं। रेखा ने एक कंवर्सेसन के दौरान पुनीत से कहा था-और कितने गुनाह करेंगे आप। फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान पुनीत इस्सर के हाथों अमिताभ बच्चन को चोट आई थी। रेखा अब भी इसके लिए उन्हें दोषी मानतीं हैं।

rekha-25

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.