अक्षय कुमार ने जबसे कहा कि उन्हें चुसे आम जैसी दुबली पतली लड़कियां नहीं पसंद तबसे करीना को हो गई टेंशन बता रही हैं तान्या चौहान

एक तरफ जहां विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा पतली न होने के बावजूद बेहद सफल साबित हो रही हैं, वहीं करीना कपूर ने यह कहकर नई बहस को जन्म दे दिया है कि मोटे लोग सेक्सी नहीं होते। करीना इन दिनों एक आइटम नंबर में सेक्सी दिखने के लिए पिछले एक महीने से डाइटिंग कर रही हैं। लेकिन करीना ऐसा कहते हुए खिलाडिय़ों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की वह बात भूल गई जिसमें उन्होंने कहा था कि मोटी लड़कियों में सेक्स होता है दिखने में आकर्षक लगती हैं लेकिन चुसे आम जैसी लड़कियों में कोई आकर्षण नहीं। करीना अपनी जीरो फिगर को लेकर पहले काफी चर्चा में रही लेकिन इधर छरहरे बदन वाली विद्या बालन और सोनाक्षी सफलता से घबरा कर ऊटपटांग के बयान दे रही हैं।
हाल ही में एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा , मैं इस बार भी टशन वाले साइज़ जीरो फिगर को पाने का प्रयास कर रही हूं मगर इस बार मेरा फिगर पहले से और अधिक कर्वी और आकर्षक होगा। मैं गाने में बहुत ही सेक्सी और स्लिम दिखना चाहती हूं। वैसे मेरा फिगर अभी भी बहुत सेक्सी है आजकल मोटे दिखने का ट्रेंड चल रहा है मगर मैं बिलकुल भी मोटी नहीं दिखना चाहती।मोटे होकर आप सेक्सी नहीं दिखते..जिन्हें लगता है कि मोटे होकर आप सेक्सी लगते हो तो वो बकवास कर रहे हैं। कोई लडक़ी अगर ये कहे कि वो दुबली नहीं दिखना चाहती तो वो झूठ बोल रही है क्योंकि ये हर लडक़ी का सपना होता है कि वो पतली दिखे।जाहिर है सीधे न सही मगर इशारों-इशारों में करीना विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा जैसी अभिनेत्रियों के मोटापे पर कमेंट कर रही हैं अब देखना ये है कि मोटी दिखने वाली अभिनेत्रियाँ करीना कि इन बातों का कैसे जवाब देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.