दिल्ली के भावी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के 14 फरवरी को रामलीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में राजनीति की झलक भी दिखाई देगी! केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह में जहां ‘पूरी दिल्ली’ को न्योता दिया गया है, वहीं खबर है कि आप कांग्रेस के किसी नेता को नहीं बुलाएगी। इस बीच समाजसेवी अन्ना हजारे ने केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में आने से इनकार कर दिया है।
सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत किसी कांग्रेसी नेता को न्योता नहीं दिया है।
खास बात यह है कि केजरीवाल ने शपथ ग्रहण के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू को न्योता दिया है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली में बीजेपी की सीएम कैंडिडेट रहीं किरन बेदी को भी न्योता दे सकती है। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के शपथ ग्रहण के लिए अन्ना हजारे को भी न्योता दिया था, लेकिन उन्होंने आने से इनकार कर दिया। अन्ना ने कहा कि वह पहले ही केजरीवाल को शुभकामनाएं दे चुके हैं। बता दें कि रामलीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए आम आदमी पार्टी ने एफएम रेडियो पर एक विज्ञापन जारी कर पूरी दिल्ली को न्योता दिया है। केजरीवाल ने इस विज्ञापन में पूरी दिल्ली से रामलीला मैदान पहुंचने की अपील की है।3

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.