बॉलीवुड के किंग खान शारूख खान और संजीदा अभिनय के लिये मशहूर काजोल अपनी सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुलहनियां ले जायेंगे (डीडीएलजे) के लिये जश्न की तैयारी कर रहे है।

शाहरूख खान और काजोल की जोड़ी वाली फिल्म डीडीएलजे 2० अक्टूबर 1995 को प्रदर्शित हुयी थी। यश चोपड़ा निर्मित और आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म डीडीएलजे आज भी मराठा मंदिर में दिखायी जा रही है। यह फिल्म 12 दिसंबर को अपने प्रदर्शन के 1000 सप्ताह पूरे करने जा रही है।

शाहरूख और काजोल डीडीएलजे की सफलता का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं। शाहरूख और काजोल ने इसकी प्लानिंग भी कर ली है। दोनों सितारो का कहना है कि यह फिल्म उनके लिये बेहद खास है। शाहरूख का कहना है कि वो और काजोल कुछ इंटरव्यू देंगे, जिसमें वो फिल्म के बारे में काफी बातें करेंगे।

इसके अलावा वह आदित्य चोपड़ा के साथ मराठा मंदिर में यह फिल्म देखने जायेंगे। शाहरूख ने बताया कि यशराज फिल्म्स भी इस दिन को खास बनाने की तैयारी कर रहा है क्योंकि यह फिल्म सबके दिल के बेहद करीब है।

उल्लेखनीय है कि आदित्य चोपड़ा निर्देशित डीडीएलजे में शाहरूख खान और कॉजोल के अलावा अमरीश पुरी, अनुपम खेर और फरीदा जलाल ने अहम भूमिकायें निभायी थी। sharukh kajol

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.