सनम सिंह और यूकी भांबरी ने इंचियोन एशियाई खेलों के सातवें दिन शुक्रवार को टेनिस प्रतियोगिता के पुरुष एकल के अपने-अपने मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया लेकिन महिला एकल में अंकिता रैना को हार का सामना करना पड़ा।

पुरुष एकल के तीसरे राउंड में सनम सिंह ने मेजबान दक्षिण कोरिया के चुंग हिओन को एक घंटे 24 मिनट तक चले मुकाबले में लगातार सेटों में 7-5, 6-1 से पराजित कर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।

हालांकि चंडीगढ के सनम की शुरुआत अच्छी नहीं थी और वह पहले सेट में 1-4 से पीछे चल रहे थे लेकिन उसके बाद सनम ने जबर्दस्त वापसी करते हुए मैच भारत की झोली में डाल दिया। भारतीय खिलाड़ी के अगला मैच जीतने के साथ ही कांस्य पदक पक्का हो जाएगा।

एक अन्य मैच में चौथी वरीय यूकी भांबरी ने इंडोनेशिया केरुंगकत क्रिस्ट्रोफर बेंजामिन को एक घंटे 30 मिनट में 2-0 से हराकर क्वार्टरफाइनल मे प्रवेश किया। भांबरी ने बेंजामिन को पहले सेट में 40 मिनट में 6-3 से और दूसरे सेट में 48 मिनट में 6-3 से हराया।

हालांकि महिला एकल के तीसरे राउंड मुकाबले में भारत के हाथ निराशा लगी और 12वीं वरीय अंकिता रैना को जापान की होजुमी एरी ने एक घंटे 55 मिनट में 2-1 से पराजित किया। एरी ने पहला सेट 6-2 से जीता लेकिन दूसरे सेट में अंकिता ने वापसी करते हुए 6-4 से जीत दर्ज की। निर्णायक सेट में जापानी खिलाड़ी ने अंकिता को 6-1 से हराकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।Delhi Open ATP Challenger Tennis Tournament

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.