haider official trailer_202658मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘हैदर’ में काम कर बेहद खुश हैं।
वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म ‘तीन पत्ती’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हैदर’ दो अक्टूबर को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर को तब्बू और इरफान खान जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला है। श्रद्धा इसके लिए खुद को खुशनसीब मानती हैं।
श्रद्धा ने कहा कि मैं तब्बू और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ काम करने की कल्पना भी नहीं कर सकती थी। मैं लकी हूं मुझे अपनी 5वीं फिल्म में ही यह मौका मिल गया। ये सभी बहुत उम्दा कलाकार हैं। मैंने फिल्म में काम करने के दौरान तब्बू से एक्टिंग के टिप्स लिए थे। श्रद्धा ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि तब्बू मैम कैमरे के सामने एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन ऑफ कैमरा भी उनकी ऊर्जा आपको महसूस होती है। मैं विशाल सर के साथ काम कर बेहद खुश हूं। उल्लेखनीय है कि विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैदर’ में श्रद्धा कपूर के अलावा शाहिद कपूर, तब्बू, के.के.मेनन और इरफान खान की भी मुख्य भूमिकायें हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.