बुनियादी सुविधाओं की मजबूती के लिए पार्षदगण विशेष प्रयास करें -डॉ. मिश्र
1दतिया । पार्षदगण अपने-अपने वार्डो में बुनियादी सुविधाओं पर विशेष ध्यान दें। खासतौर साफ-सफाई पेयजल व विद्युत आदि सेवाओं को नगर पालिका के माध्यम से बेहतर से बेहतर बनाएं। यह बात मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने नागरिक सेवाओं को मजबूत करने के मसकद से बुलाई गई पार्षदों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों की बैठक में कही। उन्होंने बुनियादी सुविधाओं केा सुदृढ करने के लिए स्थानीय प्रबुद्धजनों के सुझाव लेने पर भी विशेष जोर दिया।
शुक्रवार को यहां रतन वाटिका में आयोजित हुई बैठक में डॉ. मिश्र ने कहा कि शहर के विकास के लिए धन की कमी नहीं है जरूरत सुनियोजित ढ़ग से शहर विकास योजनाओं का मूर्त रूप देने की है। इस काम को सभी की भागीदारी से बेहतर ढ़ंग से अंजाम दिया जा सकता है। डॉ. मिश्र ने रोजमर्रा के जीवन से जुड़ी बुनियादी सेवाओं के साथ-साथ शहर के गली मोहल्लो की सड़कों के रख रखाव पर भी विशेष बल दिया।
स्वास्थ्य मंत्री ने नगर पालिका के अमले व अन्य संबधित अधिकारियों को भी मूलभूत सेवाओं को और अधिक सुदृढ करने के निर्देश दिए। इस मौके पर दीनदयाल अंत्योदय समिति के उपाध्यक्ष पप्पू पुजारी, राधाकांत अग्रवाल, अवधेश नायक, विपिन गोस्वामी, संतोष कटारे, डॉ. सलीम कुरेशी, बृजेन्द्र सिंह परमार, रमेश नाहर, अशोक सिजरिया, मुकेश यादव, रज्जन पटेल, रामशरण रूसिया तथा श्रीमती कुसुम त्रिपाठी सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.