trainजी हां मोदी के चाहने वालों के लिए खुश खबरी है। मोदी के विशेष दिन उनके फैन्स उनसे दूर नहीं रहेंगे। वाराणसी की जनता ने जैसे मोदी को जीत का ताज पहनाया है वैसे ही उनकी इस खुशी को भी मना सकेगी।
26 मई को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में वाराणसी से जाने वालों के लिए रेलवे पीएम स्पेशल ट्रेन चलायेगा। नरेंद्र मोदी वाराणसी से सांसद चुने गए हैं इसलिए यहां से जाने वालों की भीड़ अधिक रहने की उम्मीद है।
काशी से दिल्ली के लिए यह ट्रेन 25 मई की शाम 6:50 बजे वाराणसी कैंट स्टेशन से चलकर दूसरे दिन सुबह 9:45 बजे दिल्ली पहुंचेगी। 24 कोच की विशेष ट्रेन जौनपुर, सुल्तानपुर, लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद, गाजियाबाद के रास्ते दिल्ली पहुंचेगी। 04203 नंबर की ट्रेन में एसी प्रथम, एसी सेकेंड, एसी थर्ड, शयनयान कोच लगाए गए हैं।
लखनऊ के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अश्विनी श्रीवास्तव ने बताया कि नई दिल्ली, दिल्ली व आनंद विहार की ट्रेनों में प्रतीक्षा सूची काफी लंबी हो गई हैं। इसके मद्देनजर विशेष ट्रेन चलाई जा रही है। लौटने के बारे में उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में कोई निर्णय नहीं हुआ है। इसके पहले भी रेलवे 21 मई को संभावित शपथ ग्रहण पर स्पेशल ट्रेन का संचालन कर चुका है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.