दिल्ली में बीजेपी की मंथन बैठक रात आठ बजे शुरू होगी. बैठक में उत्तर प्रदेश से बीजेपी सांसद शामिल होंगे. ये बैठक दो दिन की है यानि आज (बुधवार) और कल (गुरुवार) को भी होगी. आज बृज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र की बैठक है. वहीं कल अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र की बैठक होगी. इस बैठक को बड़ा इसलिए भी बताया जा रहा है क्योंकि इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रभारी राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे. वहीं बीजेपी की इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हो सकते हैं.
उत्तर प्रदेश में अग़ले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं
ग़ौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अग़ले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसलिए भी बैठक अहम हैं. बताया जा रहा है कि बैठक में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी. वहीं दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आज रात 8 बजे बीजेपी की ये बैठक होगी. बीजेपी के आज की बैठक में शामिल हो रहे कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा है कि पार्टी की बैठक हैं और हमे बुलाया गया है. एजेंडा अभी बताया नहीं गया है लेकिन चुनाव है तो उससे संबंधित बात होगी. पार्टी जो भी हमसे जानकारी लेगी हम साझा करेंगे और जो आदेश देगी वो किया जाएगा. हम जबसे सरकार बनी है तभी से चुनावी मोड में है. अब हमारी तैयारियों में काफी तेजी आएगी. विपक्ष कहीं नजर ही नहीं आया है पिछले कई सालों से अब चुनाव से पहले वो दिखने की कोशिश कर रहे हैं.
वहीं दूसरी ओर आज हरियाणा से राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा से स्वतंत्र देव सिंह मिल चुके हैं. बीजेपी भी पिछड़ों को लामबंद करने के लिए प्रयास कर रही है. बता दें कि पश्चिमी यूपी में रामचंद्र जांगड़ा पिछड़ा सम्मेलन करेंगे. 17 सितंबर को रामलीला मैदान में विश्वकर्मा सम्मेलन के बहाने पिछड़ों को जोड़ने की तैयारी में बीजेपी दिखाई दे रही है. वहीं सम्मेलन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं. 1अगस्त को रामचंद्र जांगड़ा मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ में सम्मेलन कर सकते हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.