यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है. सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर हमला तेज कर दिया है. दरअसल, बीजेपी ने आज यूपी के अपने सांसदों की दिल्ली में बैठक बुलाई है. दो दिवसीय इस बैठक में युपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी.
अखिलेश यादव ने बीजेपी सांसदों की इसी बैठक को लेकर तंज कसा है. अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा, “भाजपा आज अपने उप्र के सांसदों से यूपी की दुर्दशा व दुर्गति का हाल दिल्ली बुलाकर पूछ रही है, इससे पता चलता है कि दिल्ली तथा लखनऊ में कितनी दूरी है. भाजपा चाहे कितनी भी बैठकें कर ले पर अब जनता इन्हें उठाकर और हटाकर ही दम लेगी. आंकलन बाद में और (झूठी) तारीफ़ पहले, वाह रे भाजपा.”

नड्डा, योगी हो सकते हैं शामिल
गौरलतब है कि यूपी के बीजेपी सांसदों की बैठक दिल्ली में 28 और 29 जुलाई को होगी. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री (संगठन) सुनील बसंल के शामिल हो सकते हैं. पहले दिन यानि आज ब्रज, पश्चिमी यूपी और कानपुर क्षेत्र के सांसदों को बुलाया गया है. जबकि अगले दिन यानी गुरुवार को काशी, अवध और गोरखपुर क्षेत्र के सांसदों की बैठक तय की गई है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.