फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 14 साल के बाद फिल्म जगत में वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ मिजान जाफरी. प्रणिता सुभाष, जॉनी लीवर और परेश रावल भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे. फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हो चुकी है लेकिन रिलीज होने के साथ-साथ है अब इस पर एक मुसीबत आ गई है. दरअसल OTT पर रिलीज होते ही फिल्म पायरेसी का शिकार हो चुकी है. जिसके चलते अब लोग इसे फ्री में देखने के लिए अवैध तरीके से डाउनलोड कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण प्रियदर्शन ने किया है.
हंगामा 2 के एचडी क्वालिटी के लिए लोग सर्च इंजन पर अलग-अलग टैग्स डालकर इस मूवी को सर्च कर रहे हैं. जिसके लिए वो Hungama 2 2021 Full Movie Download, Hungama 2 Tamilrockers HD Downlaod, Hungama 2 movie download Pagalworld, Hungama 2 movie download Filmyzilla, Hungama 2 movie download Openlaod, Hungama 2 movie download Tamilrockers, Hungama 2 movie download Movierulz जैसे टैग्स का इस्तेमाल कर रहे हैं.
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोई मूवी रिलीज होते ही लीक हो गई हो. लगभग हर फिल्म रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो जाती है. हालांकि मेकर्स पायरेसी खिलाफ एक लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन अभी तक इस पर लगाम नहीं लगाई जा सकी है. जाहिर है इससे बाकी फिल्मों की तरह हंगामा 2 को भी काफी नुकसान होगा. वैसे आपको बता दें कि कल फिल्म रिलीज होने से पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर इंस्टा पर पोस्ट करके तमाम फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि वह इस फिल्म को परिवार के साथ देखें.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.