बॉलीवुड: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव जब भी कोई काम करते हैं उसमें अपना बेस्ट देते हैं. ऐसे ही जब भी किसी भक्ति गीत की बात होती है वो भक्ति में डूबकर खो जाते हैं और गाने को पावन बना देते हैं. हम सभी जानते हैं कि सावन शुरू होने वाला है और इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में शिव जी के गाने खूब तेजी से बन रहे हैं. ऐसे में हर सिंगर शिव जी की महिमा के गीत जाता दिखाई दे रहा है. खेसारी लाल यादव भी पीछे नहीं हैं. दिग्गज भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव का नया बोलबम गीत ‘सबके उपाय ॐ नमः शिवाय’ रिलीज हो चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.
खेसारी लाल यादव का यह गाना ‘सबके उपाय ॐ नमः शिवाय’ 22 जुलाई को गणनायक फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया था. जैसे ही यह गाना रिलीज़ हुआ उसके कुछ ही घंटों में इसपर लाखों व्यूज आ गए. इस गाने में खेसारी की शिव भक्ति उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है. गाने को खेसारी के साथ गाया है फेमस भोजपुरी सिंगर खुशबू तिवारी ने. खेसारी के साथ कई और डांसर्स भी नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में शिव भगवान की एक खूबसूरत प्रतिमा भी नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है प्रकाश बारूद ने जबकि म्यूजिक दिया है दीपक दिलकश ने.

आपको बता दें, अभी कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव का एक और बोलबम गीत रिलीज हुआ था. आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर 5 जुलाई को भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाला यादव का भोजपुरी गाना ‘क्या बोलेगा जी? बोलबम’ रिलीज हो हुआ था जिसे गजब का रिस्पॉन्स मिला. इस गाने को भी लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.