लखनऊ: राजधानी में सोमवार देर रात सैर पर निकले युवकों से भरी बोलेरो गोमती नदी में गिर गई. इस दौरान गाड़ी में 8 लोग सवार थे. इसमें से एक की डूबने से मौत हो गई है, जबकि 7 लोगों को SDRF और फायर ब्रिगेड की टीम की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया है. मृतक की पहचान बुद्धेश्वर निवासी निखिल गुप्ता (18) के रूप में हुई है. पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया.
पुलिस के मुताबिक, पारा के बूढ़ेश्वर के रहने वाले निखिल गुप्ता की बोलेरो से उसके सात अन्य दोस्त देर रात सैर पर निकले थे. पेपर मिल कॉलोनी के पास जहां से नाला नदी में गिरता है. वहीं, गाड़ी खड़ी करके युवक मस्ती कर रहे थे. इस दौरान फिसलन की वजह से अचानक गाड़ी नदी में चली गई. अचानक हुई इस घटना से नदी के किनारे कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले खुद इन लोगों को निकालने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. इसके बाद पुलिस ने SDRF को मदद के लिए बुलाया.

SDRF और फायर ब्रिगेड ने करीब 4 घंटे तक सर्च ऑपरेशन के बाद 7 युवकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. वहीं, शव को भी निकाल लिया गया. मृतक की पहचान बुद्धेश्वर निवासी निखिल गुप्ता के रूप में हुई. पुलिस की मानें तो बोलेरो में 8 लोग सवार थे. इसमें निखिल गुप्ता की नदी में डूबकर मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोगों को एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर बचा लिया. उनकी पहचान अब्दुल, अलीम, सौरभ सिंह, शिवम सिंह, विनोद पाल, गौरव सिंह, बाबू गुप्ता, शिवम कुमार के रूप में की गई है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.