लखनऊ: सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने वालों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हैं. मुख्यमंत्री ने बुधवार को टीम-9 की बैठक में अधिकारियों को ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा है कि दुष्प्रचार करने वालों और समाज का माहौल बिगाड़ने वालों पर नजर रखी जाए. कोई ऐसा करते हुए पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए.
अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि फेक वीडियो, फेक न्यूज के प्रसार करने वालों से अधिकारी सख्ती से निपटें. सीएम योगी ने कहा कि साम्प्रदायिक उन्माद फैलाने की एक भी कोशिश स्वीकार नहीं कि जाएगी. प्रदेश में कहीं भी इस तरह से घटना होती है, तो बिना देरी के कार्रवाई की जाए.
गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल
ज्ञात हो कि गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग की कुछ युवकों द्वारा पिटाई किए जाने का वीडियो ट्विटर पर डाला गया था, इसको लेकर गाजियाबाद पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की है. दरअसल, इस वीडियो के माध्यम से सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही थी. इस मामले में ट्विटर और सरकार आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि समाज का माहौल बिगाड़ने वालों में शामिल किसी भी व्यक्ति या संस्था को बख्शा नहीं जाएगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.