आगरा: 26 और 27 अप्रैल के दरमियान आगरा के पारस हॉस्पिटल में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा था. ऑक्सीजन की किल्लत का कबूलनामा खुद अरिंजय जैन ने वीडियो में किया और जिस तरह से उसने मौत की मॉकड्रिल चलाई उसको लेकर लगातार जनाक्रोश बढ़ रहा है. साथ ही जिन लोगों ने इन दिनों में अपनों को खोया है वो लोग सामने आ रहे हैं.
आगरा के न्यू राजा मंडी इलाके के रहने वाले सौरभ अग्रवाल ने भी थाना न्यू आगरा में पारस अस्पताल के संचालक अरिंजय जैन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है. उनके मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी राधिका अग्रवाल को 15 अप्रैल को पारस अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन राधिका लगातार अपने परिजनों से व्हाट्सएप पर की गई बातचीत के दौरान यह कह रही थी कि यह लोग ठीक से इलाज नहीं कर रहे हैं. ऑक्सीजन की भारी किल्लत है और यहां मारने की प्लानिंग चल रही है.
सौरभ अग्रवाल ने अपनी पत्नी की व्हाट्सएप चैट को सार्वजनिक करते हुए कहा है कि उनकी पत्नी ने लिखा था कि मैंने रात भर ऑक्सीजन टॉर्चर झेला है मुझे यहां से कहीं अन्य जगह ले जाओ. सौरभ अग्रवाल की तहरीर पर थाना न्यू आगरा पुलिस का कहना है इस मामले की जांच एडीएम सिटी कर रहे हैं ऐसे में वहां से ही निर्देश मिलने के बाद ही अरिंजय जैन के खिलाफ कोई भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
सौरभ अग्रवाल कहते हैं कि उनकी पत्नी की तबीयत इतनी खराब नहीं थी जितनी अस्पताल जाकर हो गई. सौरभ के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. उनकी पत्नी एलआईसी में काम करती थीं. पूरा परिवार बिखर गया है. ऐसे में पारस अस्पताल के मालिक डॉक्टर अरिंजय जैन को फांसी की सजा से कम वह कुछ भी नहीं चाहते हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.