फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद में तीन दिन से लापता 10 साल के छात्र अमान उर्फ फतेह अली का लहूलुहान हालत में शव बाग में मिलने से परिवार में हाहाकार मच गया. अमान कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम अमेठी जदीद निवासी यामीन का 10 साल का पुत्र था. अमान कक्षा 2 का छात्र था और वह परसों घर के निकट खेलते समय गायब हो गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले को रस्सी से कसकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है. शव के दोनों हाथ गायब थे. हत्या लगभग तीन दिन पहले की गई है.
परिजन अमान को चारों ओर तलाश कर रहे थे. अमान का लहूलुहान शव आज सुबह नेहा पेट्रोल पंप के निकट बाग में पड़ा देखा गया. यह सूचना मिलते ही अमान के परिवार में कोहराम मच गया. परिवार की महिलायें बुरी तरह बिलखने लगी. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के अलावा पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा भी मौके पर पहुंच गए.
पुलिस गहराई से मामले की जांच पड़ताल कर रही है
पुलिस ने शव स्थल पर ग्रामीणों को जाने से रोक दिया है. पुलिस गहराई से मामले की जांच पड़ताल कर रही है. एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि 10 वर्षीय बालक 8 जून को दिन के 11 बजे गायब हो गया था. परिजनों ने रात 10 बजे पुलिस को सूचना दी. जिसकी रिपोर्ट दर्ज कर बालक को खोजने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई थी.
आज बालक के घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर बाग में बालक का शव देखा गया. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मौके पर जाकर मामले की व्यापक जांच पड़ताल की और पुलिस को कार्रवाई करने के आवश्यक निर्देश दिए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.