बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) इन दिनों अपने घर मनाली में हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. जिससे कई बार वह विवादों में भी घिर जाती हैं. एक बार फिर उन्होंने वैसा ही कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है.
कंगना का विवादित पोस्ट
अब कंगना ने खुद को ‘हॉट संघी’ बताया है. कंगना ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. कंगना ने दोनों फोटो में अलग-अलग कैप्शन दिया है. एक तस्वीर पर कंगना ने लिखा, ‘हॉट संघी’. वहीं, दूसरी तस्वीर के कैप्शन में ‘लिब्रूस: संघी महिलाएं क्या हॉट नहीं होतीं'(Librus: Sanghi women aren’t hot) लिखा है. सोशल मीडिया में कंगना के पोस्ट से विवाद बढ़ सकता है.
ट्विटर अकाउंट सस्पेंड
अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कुछ दिन पहले ट्विटर अकाउंट सस्पेंड (twitter account suspended) हो गया है. ट्विटर के अनुसार अभिनेत्री ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के नियमों का उल्लंघन किया है जिसके कारण उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.
बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद किया था ट्वीट
कंगना ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (west bengal assembly election result) का परिणाम आने के बाद विवादित ट्वीट (controversial post) किया था, जिसके बाद उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. पश्चिम बंगाल के चुनावी नतीजों के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, ‘पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं. इससे साफ नजर आता है कि हिंदू वहां बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार, बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं. अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है.’
बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान कुछ दिन पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी संक्रमित हो गई थीं, हालांकि अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इन दिनों कंगना हिमाचल प्रदेश के मनाली में अपने घर पर हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.