गोंडा: उत्तर प्रदेश में इस समय मंत्रिमंडल और बीजेपी संगठन में फेरबदल की अटकलें तेज हैं. बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार बैठक कर रहे हैं. इन सबके कारण कई तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं. ऐसे में गोंडा के एक बीजेपी कार्यकर्ता सोनू ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(cm yogi) को उनके पद से हटाए जाने की बात को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) को खून से खत लिखा है.
खत में उसने मांग की है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके पद से न हटाया जाए. इतना ही नहीं उसने चेतावनी भी दी है कि अगर योगी आदित्यनाथ को उनके पद से हटाया जाएगा तो वह प्रदेश बीजेपी कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेगा. जिसकी जिम्मेदारी स्वयं बीजेपी के प्रदेश स्तरीय नेताओं की होगी. बता दें कि ये वही सोनू ठाकुर है जो योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी चालीसा गाकर सुर्खियों में आए थे.
‘योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं लोगों की मदद’
बीजेपी कार्यकर्ता और योगी भक्त सोनू ठाकुर ने कहा कि कोरोना काल में भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के हर जिले में जाकर लोगों की मदद कर रहे हैं. गुंडा-माफिया और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ वह लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. वह सीएम के कार्यों से खुश है.

‘कर लूंगा आत्मदाह’
सोनू ने कहा कि मुझे सुनने में आया है कि उनको मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया जाएगा. यूपी के कुछ प्रदेश स्तरीय नेता उनको हटाना चाहते हैं. लगातार अंदर ही अंदर विरोध चल रहा है इसीलिए मैंने अपने रक्त से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक लेटर लिखा है. उनसे यह मांग की है कि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से न हटाया जाए. उसने यह भी कहा कि अगर मुख्यमंत्री योगी को मुख्यमंत्री के पद से हटाया जाता है तो मैं लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लूंगा, जिसकी जिम्मेदार बीजेपी के प्रदेश स्तरीय नेता होंगे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.