मेरठ: पिता की मौत के बाद जहां क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की मां कोरोना से जंग लड़ रही हैं, वहीं अब भुवनेश्वर कुमार, पत्नी नूपुर समेत पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है. मां इंद्रेश देवी की तबीयत बिगड़ने के बाद भुवी ने पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया है. सोमवार की रात में आई रिपोर्ट के अनुसार सभी सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. भुवनेश्वर की मां इंद्रेश देवी ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद उन्हें पहले ही गढ़ रोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.
पिता की मौत के बाद हुआ पूरा परिवार संक्रमित
कोरोना संक्रमण के कारण 20 मई को भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह का निधन हो गया था. जिसके बाद सभी लोग उनका अंतिम संस्कार करने के लिए बुलंदशहर में पैतृक गांव लुहारली चले गए थे. जहां पिता किरणपाल सिंह के अंतिम संस्कार के बाद सभी परिजन गांव में ही रुके हुए थे. इस दौरान चार दिन बाद तेज बुखार होने बाद भुवी की मां इंद्रेश देवी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत के चलते मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने मां इंद्रेश में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की.
गर्भवती पत्नी को नोएडा आवास पर किया आइसोलेट
इसके बाद भुवनेश्वर ने परिवार के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया. सोमवार की रात आई रिपोर्ट में सभी सदस्यों में कोरोना की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भुवनेश्वर, पत्नी नूपुर को लेकर नोएडा के आवास चले गए हैं. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, भुवी की पत्नी नूपुर गर्भवती हैं.
मां की हालत गंभीर
इस दौरान क्रिकेटर भुवनेश्वर प्रतिदिन नोएडा गांव में आना जाना कर रहे थे. चिंता की बात ये है कि भुवी की मां इंद्रेश देवी की तबीयत में अभी तक किसी तरह का नहीं सुधार हुआ है. फिलहाल उनकी बहन भी गांव से मेरठ में गंगानगर आवास पर लौट आई हैं. जहां उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट किया हुआ है. भुवनेश्वर कोरोना के चलते मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. पिता को खोने के बाद माता की तबीयत खराब चल रही है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.