तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और ब्रैंडन मैक्कलम की नाबाद अर्धशतकीय पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए आज यहां सात विकेट से जीत दर्ज कराई। इसके साथ ही मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स का आईपीएल सात में पहली जीत का इंतजार बढ़ गया है।
आईपीएल में अपना 100वां मैच खेल रहे कप्तान रोहित शर्मा (41 गेंद पर 50 रन) के अर्धशतक और कोरे एंडरसन (31 गेंद पर 39 रन) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिए 64 गेंदों पर 84 रन की साझेदारी के बावजूद पॉवरप्ले और डेथ ओवरों के लचर प्रदर्शन के कारण मुंबई सात विकेट पर 141 रन ही बना पाया। मोहित ने चार ओवर में 14 रन देकर चार और बेन हिल्फेनहॉस ने 39 रन देकर दो विकेट लिए।
मैक्कलम ने मुश्किल दिख रहे विकेट पर जबर्दस्त बल्लेबाजी की और 53 गेंद पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 71 रन की पारी खेली। उन्होंने इस बीच ड्वेन स्मिथ (29) के साथ पहले विकेट के लिए 57 और फाफ डु प्लेसिस (20) के साथ तीसरे विकेट के लिए 53 रन की दो उपयोगी साझेदारियां की। इससे चेन्नई ने 19 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
चेन्नई की चार मैच में यह तीसरी जीत है और उसके शीर्ष पर काबिज किंग्स इलेmohit and makkallmवन पंजाब के बराबर छह अंक हो गए हैं। मुंबई को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा और उसे आईपीएल सात में अब भी पहली जीत का इंतजार है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.