देश में कोरोना बेकाबू रफ्तार के साथ बढ़ रहा है. देश के कई राज्यों में स्थिति कोरोना के चलते बेहद खराब हो चुकी है और अस्पतालों में ना बेड बचा है और ना ही ऑक्सीजन और दवाईयां की पर्याप्त व्यवस्था है. ऐसे में कोरोना के विकराल रूप और लोगों की हो रही लगातार मौत के बीच लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन ने राष्ट्रपति रामनाथ कविंद  को पत्र लिखकर फौरन संसद के विशेष सत्र बुलाने की मांग की है.

अधीर रंजन ने राष्ट्रपति से अनुरोध किया है कि कोरोना संकट के मुद्दे पर तत्काल संसद का विशेष सत्र बुलाया जाए. उन्होंने चिट्ठी में आगे कहा कि कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए गंभीर हालात में एक विशेष संसद सत्र बुलाया जाना चाहिए ताकि देशभर के सांसद अपने क्षेत्र और राज्य की स्थिति के बारे में बता सकें, जिससे लोगों की परेशानी कम करने के लिए रास्ता निकाला जा सके.
कोरोना के आज आए 3 लाख 66 हजार से ज्यादा केस
कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर भारत में तबाही मचा रही है. इस संक्रमण से पीड़ित मरीजों की की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है. रविवार के मुकाबले सोमवार को मरीजों की संख्या में थोड़ी कमी देखने को मिली है. पिछले चार दिनों से मरीजों की संख्या चार लाख के पार जा रही थी लेकिन आज थोड़ी राहत भरी खबर सामने आई है.
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटों में भारत में 3 लाख 66 हजार 161 नए मरीज सामने आए हैं जबकि 3754 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. वहीं पिछले 24 घंटों में 3 लाख 53 हजार 818 लोगों ने कोरोना को हरा दिया है

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.