dipikaहैप्पी न्यू ईयरÓ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने फैन्स को तोहफा देने जा रही हैं। जी हां सनी लियोन की तरह दीपिका भी बेबी डॉल बन कर साबित करेंगी कि सनी से बेहतर बेबी डॉल हैं। खबर है कि यह आईटम नंबर रागिनी एमएमएस-2 के गाने बेबी डॉल से काफी बेहतर है. खबरों की माने तो फराह खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयरÓ में दीपिका पर एक आईटम नंबर फिल्माया गया है. सनी के बेबी डॉल गाने ने युवाओं को काफी प्रभावित किया था. देखना है कि दीपिका का आइटम नंबर कितना लुभा पाता है युवाओं को.
‘हैप्पी न्यू ईयरÓ में दीपिका एक बार डांसर का किरदार निभा रही है. कनिका कपूर का कहना है कि यह गाना सनी पर फिल्माए गए गाने बेबी डॉल से भी अधिक धूम मचाएगा. कनिका कपूर ने फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में बेबी डॉल गाने से धूम मचा दी थी. बताया जाता है कि शाहरूख खान और फराह खान कनिका की सिंगिंग स्टाइल से इतने प्रभावित हो गए कि उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर दे दिया.
कनिका ने दीपिका के साथ डिंगी बार में ये गाना गाया है. इस बार कनिका डॉक्टर जियूस के साथ जुगलबंदी करती नजर आएंगी. उल्लेखनीय है कि हैप्पी न्यू इयर में दीपिका पादुकोण के अलावा शाहरूख खान, अभिषेक बच्चन, सोनु सूद, विवान शाह और बमन इरानी की भी मुख्य भूमिका है. यह फिल्म इस वर्ष दीपावली के अवसर पर प्रदर्शित होगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.