लखनऊ: राजधानी में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ ऑनलाइन बैठक की. वर्चुअल बैठक के माध्यम से कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के सभी नेताओं से तैयार रहने को कहा है.
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होेंने उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर पैदा हुई गंभीर स्थिति के बारे में चर्चा की. इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अमानवीयता चरम पर है. अस्पताल की क्षमता बढ़ाने की जगह शमशान की क्षमता बढ़ाई जा रही है.
आंकड़ों से नहीं लोगों की जिंदगी से खेल रही सरकार
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार आंकड़ों से नहीं बल्कि लोगों की जिंदगी से खेल रही है. ऐसे में प्रदेश की जनता से हर संभव मदद के लिए कांग्रेस पार्टी वादा करती है और कांग्रेस पार्टी इसके लिए तैयार भी है.
जनता के सवालों के लिए लड़े कांग्रेस
इस दौरान कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस को जनता के सवालों के लिए लड़ना है. कांग्रेसी इसके लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है हम प्रदेश की जनता की समस्याओं के लिए पूरी लड़ाई लड़ेंगे.

यह नेता रहे शामिल

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की गई इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, पूर्व मंत्री प्रदीप जैन, पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, सदस्य विधान परिषद दीपक सिंह, सैफ अली नकवी, हरेंद्र मलिक, संजय कपूर, देवेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व सांसद राशिद अल्वी, वीरेंद्र चौधरी, विवेक बंसल, गयादीन, अनुरागी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.