जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. यह मुठभेड़ एक खुले क्षेत्र में चल रही है. इलाके में चार से पांच आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. दरअसल, सुरक्षाबलों को यहां कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सर्च आपरेशन के दौरान मुठभेड़ शुरू हुई. पुलिस ने यह जानकारी दी
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने शोपियां के हेरपोरा में चूर की गली के जंगली क्षेत्र का घेराव कर तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलानी शुरू कर दी, जिसके बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गई. अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी अब भी जारी है.
कल पुलवामा में मारे गए थे तीन आतंकी
गौरतलब है कि सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हुए हैं. बीते दिन पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर किया था. साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों का एक ठिकाना भी उड़ा दिया था.
दरअसल, सुरक्षबलों को काकपोरा के समबोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद जब सुरक्षबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की. इसमें तीन आतंकी मारे गए.
शनिवार को शोपियां में मारे गए थे दो आतंकी
बता दें कि शोपियां में शनिवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें दो आतंकी मारे गए थे. यह मुठभेड़ शोपियां के वनगाम इलाके में हुई थी. इस घटना में सेना के दो जवान भी घायल हुए थे. हालांकि, बाद में घायल जवानों में से एक की मौत हो गई थी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.