नोएडा. पंजाब की रोपड़ जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी की तरफ से राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी पर बीजेपी सासंद ने प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि यूपी पुलिस कानून के तहत ही कार्रवाई करेगी. ऐसे में मुख्तार अंसारी की पत्नी को डरने की जरूरत नहीं है.
“जनता हमारे साथ”
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव चुनौती नहीं है. उन्होंने कहा कि गैस सिलेंडर से लेकर जनधन, आवास योजना, आयुष्मान योजना इन सब से गांव में रहने वाल लोगों को फायदा हुआ है. जनता हमारे साथ है. 2022 का चुनाव हमारे लिए चुनौती नहीं है क्योंकि हमारे जैसे कार्य किसी ने नहीं किया है.
मुख्तार की पत्नी को एनकाउंटर का डर
गौरतलब है मुख्तार अंसारी के खिलाफ यूपी में तमाम मुकदमों में ट्रायल चल रहा है. लिहाजा उत्तर प्रदेश में मुख्तार का ट्रायल होना है. विवादों के बीच मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखी थी. इसमें उन्होंने पति को पंजाब से उत्तर प्रदेश लाने के दौरान उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने का आदेश देने की गुहार लगाई.
अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे पत्र में कहा कि उनके पति एक मामले में चश्मदीद गवाह हैं जिसमें बीजेपी के विधान परिषद सदस्य माफिया बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह अभियुक्त हैं.
अफशां के अनुसार, ‘‘यह दोनों अभियुक्त सरकारी तंत्र की कथित मिलीभगत से अंसारी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, लिहाजा इस बात का खतरा महसूस हो रहा है कि पंजाब की जेल से बांदा लाए जाते वक्त रास्ते में फर्जी मुठभेड़ की आड़ में अंसारी की हत्या की जा सकती है. ’’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.