देहरादून: उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके मन में ये सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा.
तीरथ सिंह रावत ने कहा कि ”मैं जयपुर में एक कार्यक्रम में था और जब मैं जहाज में बैठा, तो मेरे बगल में एक बहन जी बैठी थीं. मैंने जब उनकी तरफ देखा तो नीचे गमबूट थे. जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे. हाथ देखे तो कई कड़े थे. उनके साथ में दो बच्चे भी थे. उन्होंने कहा कि मैंने पूछा तो महिला ने बताया कि वो एनजीओ चलाती हैं. मैंने कहा कि समाज के बीच में घुटने फटे दिखते हैं, बच्चे साथ में हैं, क्या संस्कार हैं ये?”
मोदी की तुलना भगवान से कर चुके हैं तीरथ
इससे पहले तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम और कृष्ण से कर दी थी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से द्वापर और त्रेता युग में भगवान राम व कृष्ण को लोग उनके कामों की वजह से भगवान मानने लगे थे उसी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आने वाले समय में भगवान राम और कृष्ण की तरह मानने लगेंगे.
उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पीएम मोदी को भगवान राम की तरह ही मानते हैं. हरिद्वार में नेत्र कुम्भ कार्यक्रम में बोलते हुए तीरथ सिंह रावत, मोदी की तारीफ करते-करते इतना अधिक भावनाओं में बह गए थे कि वह उन्हें कलयुग का भगवान राम मानने लगे. कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक चमत्कारी व्यक्ति हैं. उन्होंने अपने कार्यों से ऐसे कर दिखाया है कि पहले भारत के राष्ट्राध्यक्षों को दुनिया में कोई खास तबज्जो नहीं मिलती थी, मगर आज दुनियाभर के बड़े से बड़े नेता पीएम मोदी के साथ केवल फ़ोटो खिंचवाने के लिए लालायित रहते हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.