airtellएयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए फिर तोहफा दिया है। उपभोक्ता कम कीमत में ज्यादा बात कर सकेंगें। जी हां एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई सस्ती योजनाओं की घोषणा की है। कंपनी ने एक मोबाइल सर्विस पैक लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत सात रुपये है और इसका इस्तेमाल रात्रिकालीन घंटों में किया जा सकता है.
कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उसने अपना नाइट स्टोरप्लान पेश किया. कंपनी का दावा है कि यह अपनी तरह की पहली योजना है जिसका इस्तेमाल रात 12 बजे से सुबह छह बजे तक किया जा सकेगा. कंपनी ने इस अवधि के लिए फेसबुक एक्सेस फ्री कर दी है. इसे 129 डायल कर एक्टिवेट किया जा सकता है.
इस प्लान के तहत एयरटेल के प्रीपेड ग्राहक सात रुपये की लागत पर लोकल एयरटेल नंबरों पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं, जबकि 8 रुपये में अनलिमिटेड 2जी मोबाइल इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं. इसी तरह 15 रुपये में इन दोनों सेवाओं का फायदा उठाया जा सकता है.
एयरटेल के गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश (पूर्व), कोलकाता, हरियाणा, केरल, पंजाब, ओडिशा सर्किल के प्रीपेड ग्राहक लोकल एयरटेल से एयरटेल कॉल तथा अनलिमिटेड 2जी मोबाइल इंटरनेट सुविधा 9 रुपये में ले सकते हैं.
कंपनी अपने 3जी सेवा क्षेत्रों में रात्रिकालीन 500 एमबी की पेशकश 29 रुपये में, 1जीबी की पेशकश 49 रुपये में करेगी. कंपनी ने अपनी कुछ योजनाओं के तहत मोबाइल कॉल और इंटरनेट के फायदों को घटाने की घोषणा की है.
अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें. आप दिल्ली आजतक को भी फॉलो कर सकते हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.