लखनऊ. चारबाग रेलवे स्टेशन पर असलहा लहराते एक युवक का फोटो वायरल हो गया है. हाथ में असलहा लिये शख्स सपा का नेता बताया जा रहा है. सपा नेता हाथ में हथियार लिए अपने साथियों के साथ खड़ा है. फोटो में दिख रहे लोग 108 एंबुलेंस सेवा के ड्राइवर और 102 सेवा के स्टाफ के लोग बताये जा रहे हैं. फोटो वायरल होने के बाद जीआरपी ने संज्ञान लिया है. जीआरपी पुलिस के इंस्पेक्टर रघुवीर सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है.
हालांकि, उन्होंने इस तस्वीर के चार महीने पुरानी होने का दावा किया है. वायरल तस्वीर में चारबाग स्टेशन के परिसर में असलहा लेकर 9 लोग खड़े देख रहे हैं. पुलिस का कहना है कि यह लोग सोमवार को आशियाना इलाके में पावर हाउस जीवेक सेंटर पर धरना देने आए थे. उसी को लेकर यह फोटो वायरल की जा रही है.
सपा नेता की हुई पहचान
सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज के मुताबिक फोटो महिला दिवस यानी 8 मार्च की है जब चारबाग रेलवे स्टेशन गुलाबी रंग में जगमगा रहा था. उसी दौरान समाजवादी पार्टी फर्रुखाबाद के एक नेता का असलहा लेकर कुछ लोग फोटो खिंचा रहे थे. फोटो में जिस व्यक्ति ने असलहा अपने हाथ में पकड़ा है, उसका नाम सलिल अवस्थी बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि सलिल के साथ हनुमान पांडे, आशीष मिश्रा, मधुकर सिंह, राघवेंद्र तिवारी, राहुल यादव, रितेश कुमार, सुनील सचान और गिरिजेश कुमार है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.