हाथरस जिले के सासनी कोतवाली इलाके के गांव नौजरपुर में एक किसान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दबंगों ने हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले मे सपा ने कहा कि यूपी में जंगलराज कायम है और ठोको नीति चल रही है.
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि-‘हाथरस की बेटी’ के बाद अब हाथरस में एक और बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या का दुर्दांत कांड हुआ है. भाजपा सरकार से हताश उप्र की नारियों ने अब तो इस सरकार से इंसाफ़ की मांग करना भी छोड़ दिया है. बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, अबकी बार भाजपा बाहर!
सपा ने भाजपा पर किया हमला
इस बारे में समाजवादी पार्टी का कहना है कि निश्चित रूप से पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है. प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. अपराधी लगातार सरकार को चुनौती दे रहे हैं बावजूद इसके प्रदेश सरकार अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है. समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जिस तरह से हाथरस जनपद में दोषियों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराने के बाद दोषियों ने युवक को गोली मार दी. इससे लगता है कि प्रदेश के अपराधियों में पुलिस का डर नहीं है.
यूपी में चल रही है ठोको नीति
समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि उत्तर प्रदेश में ठोको नीति चल रही है. प्रदेश प्रवक्ता का कहना है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है. पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है. महिलाओं पर लगातार अत्याचार की घटनाएं बढ़ रही हैं और उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राज चल रहा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.