वाराणसी: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं. अपने दौरे के दूसरे दिन यानी सोमवार की सुबह जेपी नड्डा ने काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना की. उन्होंने षोडशोपचार के साथ पूजन किया. इसके बाद उन्होंने कुल्हड़ में चाय का आनंद लिया.
इसके बाद वह काल भैरव मंदिर गए, जहां उन्होंने दर्शन पूजन किया. इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे. जेपी नड्डा वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं.
बता दें, जेपी नड्डा पंचायत चुनावों के साथ ही मिशन 2022 के चुनाव प्रबंधन में जुटे हैं. इसके लिए वह कार्यकर्ताओं और भाजपा के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं. वह लगातार कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर रहे हैं. इस दौरान कृषि कानून के खिलाफ आम जनमानस खास तौर पर किसानों के विरोध को कैसे संतुलित किया जाय, इसके टिप्स भी देंगे.
रविवार को बनारस पहुंचे भाजपा अध्यक्ष ने हरहुआ स्थित लॉन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई मंत्री-नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर मिशन-2022 की रणनीति पर चर्च की. इस दौरान उन्होंने बैठक में मेरा बूथ-सबसे मजबूत अभियान संकल्प को दोहराते हुए कहा कि देश में अभी भी मोदी लहर चरम पर है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.