वाराणसी: जौनपुर जाने के लिए वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को इसलिए बहुमत दिया था कि बीजेपी सत्ता में आकार अपना संकल्प पत्र पूरा करेगी.
लेकिन बीजेपी सत्ता में आते ही जनता के बीच में रखे हुए संकल्प पत्र को भूल गई. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को जनता को जवाब देगी कि वो कब स्मार्ट सिटी बनाएगी. जिन्होंने मां गंगा की कसम खाकर कहा था कि जल्द ही मां गंगा साफ होगी. सरकार अपनी कीमती चीजों को बेच रही है.
ईंधन की बढ़ी कीमतों पर साधा निशाना
देश में इन दिनों लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार बढोतरी हो रही है. न जाने कितने दिन पहले सरकार ने ढाई लाख करोड़ रुपये इकट्ठा कर लिए होंगे. भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर अर्थव्यवस्था, नौकरी, रोजगार और महंगाई पर बात नहीं करती. प्रतिदिन महंगाई बढ़ रही है. मध्यमवर्ग गरीब किसान कहां से जीवनयापन करेंगे. ये बड़ा सवाल है.
अपराधियों की सांठगांठ है बीजेपी से
उत्तर प्रदेश में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है. सरकार के नेता अपराधियों से जेल में मिल रहे हैं. उनकी अपराधियों से साठगांठ है. उत्तर प्रदेश में ओवैसी का कोई वजूद नहीं है. उत्तर प्रदेश की जनता समाजवादियों का इंतजार कर रही है. इंतजार कर रही है कि सपा सरकार में नौजवानों को कब लैपटॉप मिलेगा. प्रदेश में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर कब बनेगा. जिसका वाराणसी के लोग इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.