पटना: बिहार के सीतामढ़ी में शराब माफिया के हौंसले इतने बुलंद हैं कि दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी. इसे लेकर अब बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर भी तीखा हमला बोला है.
तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा, ”सीतामढ़ी में शराब तस्करों ने सब इंस्पेक्टर दिनेश राम की गोली मारकर हत्या कर दी है और एक अन्य को गम्भीर रूप से घायल कर दिया है. माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, आपके घर में सीधी पहुंच रखने वाले शराब माफिया में इतना दुःसाहस कहां से आया कि वो अब पुलिस का ही एनकाउंटर कर रहे हैं?”
बता दें कि बिहार के सीतामढ़ी जिले में बुधवार को शराब माफियाओं से मुठभेड़ में बिहार पुलिस के दारोगा की मौत हो गयी. जबकि एक चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी अनुसार जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुआरी मदन समेत दो गांवों में बुधवार को शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान शराब माफियाओं ने पुलिस पर जमकर गोलियां बरसाईं.
गोलीबारी में दारोगा दिनेश राम और एक चौकीदार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. ऐसे में आननफानन उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन दारोगा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं, गोलीबारी में घायल हुए चौकीदार का इलाज चल रहा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.