दबंग सलमान खान की बहन के इश्क में भी पागल हो सकता है कोई वो भी उनसे बिना डरे?जी हां ऐसा हुआ है कि सलमान की बहन के इश्क में पागल था यह arjun kapoor and arpita । पिछले कुछ दिनों से अर्जुन का नाम महेश भट्ट की लाडली आलिया भट्ट के साथ जोडा जा रहा है। लेकिन ये क्या अर्जुन ने पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर किसी और के बारे में खुलासा किया है। अपनी अगली फिल्म 2 स्टेट्स के प्रमोशन के दौरान अर्जुन ने मीडिया से कहा कि मेरा पहला और गंभीर रिश्ता सलमान की बहन अर्पिता खान से था।
उन्होंने कहा कि जब मैं 18 साल का था, तब हमने एक दूसरे को देखना शुरू किया और ये सब दो साल तक चला। मैं सलमान भाई से पहले से ही जुडा था, लेकिन मैंने प्यार क्यों किया की शूटिंग के दौरान हमारे रिश्ते की शुरूआत हुई। हमारे रिश्ते की शुरूआत दोस्ती से हुई।
ये दोस्ती देखते ही देखते प्यार में बदल गई है। अर्जुन ने कहा कि हालांकि इस दौरान मैं सलमान भाई से डरा हुआ था। फिर भी मैं हिम्मत करके उनके पास गया और उनसे अपने दिल की बात कही। सल्लू भाई ने मुझे डांटा नहीं बल्कि मेरा स्पोर्ट करते हुए ये बात अपने परिवार के सामने रखी। ये और बात है कि हमारा रिलेशन आगे नहीं बढ सका।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.