लखनऊ : केरल रवाना होने से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मलयालम में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि ‘नमस्कार केरल’, जगद्गुरु आदि शंकराचार्य जी एवं श्री नारायण गुरु जी की पावन धरती को नमन करने का सौभाग्य आज फिर प्राप्त हो रहा है.
विजय यात्रा में शामिल होंगे योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा कि @BJP4Keralam द्वारा आयोजित ‘विजय यात्रा’ में आप सभी के बीच होऊंगा. ट्वीट के समापन में सीएम योगी ने लिखा ‘जय श्री राम’. बता दें कि केरल में मंगलोर के निकट कासारगोड में परिवर्तन यात्रा की सभा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे.

सीएम योगी के केरल जाने से सियासत गर्म
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के केरल जाने से ही सियासत गर्म हो गई है. केरल को वामपंथियों का गढ़ माना जाता है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी लगातार उनके किले में सेंध लगाने में जुटी हुई है. हिंदुत्व के एजेंडे को बुलंद करने के लिए उत्तर प्रदेश के हिंदुत्व के फायर ब्रांड नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केरल की जमीन पर भाजपा का कमल खिलाने के लिए पहुंच रहे हैं. जय श्रीराम के उद्घोष के साथ ही उत्तर प्रदेश की धरती से केरल के लिए मुख्यमंत्री रवाना हो रहे हैं.
यहां पर भी कमल खिलाने की जिम्मेदारी
पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और यहां पर भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड काफी ज्यादा है. पश्चिम बंगाल में भी बीजेपी का कमल खिलाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कई रैलियां करेंगे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.