दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने 31 दिसंबर की रात को नए साल से कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक से सभी पोस्ट डिलीट कर अपने फैंस को चौंका दिया था. लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर वापसी करते हुए एक पोस्ट शेयर की है जो कि ऑडियो क्लिप है. इसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को नए साल की मुबारकबाद दी है.
इस अंदाज़ में कहा ‘Happy New Year’
दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने 32 सेकेंड की एक ऑडियो क्लिप शेयर करते हुए अपने फैंस को हैप्पी न्यू ईयर(Happy New Year) कहा है. उन्होंने इसे ऑडियो डायरी नाम दिया है. और इस क्लिप में 2020 को लेकर अपने कुछ अनुभव और व्यूज़ भी शेयर किए हैं. उन्होंने इस साल क्या कुछ महसूस किया और क्या कुछ नया सीखा ये दीपिका ने बेहद कम शब्दों में बयां किया है.

दीपिका के लिए चुनौतियों से भरा रहा था साल 2020
साल 2020 यूं तो हर किसी के लिए परेशानियों और चुनौतियों से भरा था लेकिन दीपिका पादुकोण के लिए ये साल आलोचनाओं से भरा हुआ रहा. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद उन्हें तमाम परेशानियों से जूझना पड़ा. एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया तो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. ऐसे में दीपिका का मानना है कि इस साल से उन्होंने काफी कुछ सीखा है.
शायद इस वजह से डिलीट किए पोस्ट
31 दिसंबर यानि कि साल के आखिरी दिन उन्होंने 2020 की सभी यादों को मिटाने की कोशिश की है. शायद इसी कारण से उन्होंने सभी पोस्ट डिलीट कर दी. सिर्फ इंस्टाग्राम से ही नहीं बल्कि ट्विटर और फेसबुक से भी. और आज एक नई पोस्ट डालकर एक नई शुरुआत उन्होंने की है. ये ऑडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और दीपिका के फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज़ काफी पसंद भी आ रहा है. वहीं इस नए साल में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो बिना टाइटल की कई फिल्मों में उनकी एंट्री की बात सामने आ रही है. वहीं साउथ स्टार प्रभास के साथ भी उनकी जोड़ी बनने जा रही है. एक बिग बजट फिल्म में वो नज़र आएंगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.