लखनऊ: आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया के जरिए योगी सरकार के दो मंत्रियों के लापता होने का पोस्टर वायरल कर दिया है. कैबिनेट मंत्री सतीश द्विवेदी और सिद्धार्थ नाथ सिंह की गुमशुदा की तलाश वाली तस्वीर लगाकर वायरल की जा रही है.
‘बाहर आकर माफी मांग लीजिए’
तस्वीर जो वायरल की गई उसमें लिखा हुआ है कि “गुमशुदा की तलाश. साथ ही ये भी लिखा गया है कि उत्तर प्रदेश के प्रिय शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी जी और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह जी आप जहां भी हो वापस आ जाइए. अब मनीष जी और संजय जी आपको बिल्कुल भी परेशान नहीं करेंगे. पूरी दुनिया को समझ आ गया है कि आपने शिक्षा और स्वास्थ्य पर कोई काम नहीं किया. जिस कारण आपको बाहर आने में शर्मिंदगी महसूस हो रही है. आपने चुनौती देने की जो गलती की है उसके लिए माफी मांग सकते हैं. क्योंकि आपके संगठन में माफी मांगने वाले को ही ‘वीर’ कहा जाता है.”
दिल्ली से आए थे सिसोदिया, नहीं पहुंचे थे सिद्धार्थ नाथ सिंह
शिक्षा और स्वास्थ्य के मामले में दिल्ली की केजरीवाल सरकार में उपमुख्यमंत्री को चैलेंज किया था. मंगलवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के चैलेंज पर बहस करने लखनऊ पहुंचे थे. इस दौरान गांधी भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया और इसमें सिद्धार्थ नाथ सिंह के लिए भी एक कुर्सी रखी गई थी, लेकिन सिद्धार्थ नाथ सिंह नहीं आए. अब आम आदमी पार्टी की तरफ से शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी और कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह को गुमशुदा दिखाया गया है. उनकी गुमशुदा की तलाश वाली तस्वीर लगाकर वायरल की जा रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.