मुंबई: कोरोना को लेकर मुंबई में राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है. इसके बावजूद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना यहां एक पॉश क्लब में पार्टी कर रहे थे. खबरों के मुताबिक, इस पार्टी में फेमस सिंगर गुरु रंधावा, रैपर बादशाह और ऐक्ट्रेस सुजैन खान भी मौजूद थे. इस मामले में मुंबई पुलिस ने रैना पर केस दर्ज किया है. लेकिन इस बीच रैना की मैनेजमेंट टीम की तरफ से मामले पर सफाई दी गई है.
सुरेश रैना की मैनेजमेंट टीम ने मामले पर सफाई देते हुए कहा, “सुरेश रैना एक शूट के लिए मुंबई में थे, जो कई घंटो का था. उन्हें एक मित्र द्वारा डिनर पर आमंत्रित किया गया था. उन्हें स्थानीय समय और प्रोटोकॉल की जानकारी नहीं थी.”
मैनेजमेंट टीम ने आगे कहा कि एक बार प्वाइंट आउट होने के बाद, उन्होंने तुरंत अधिकारियों द्वारा निर्धारित प्रक्रियाओं का अनुपालन किया और दुर्भाग्यपूर्ण और अनजाने में हुई घटना पर पछतावा किया. वह हमेशा सरकार द्वारा निर्धारित नियम और कानून का पालन करते हैं और आगे भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे.
ड्रैगन फ्लाइ क्लब में चल रही थी पार्टी
अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, यह पार्टी मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित होटल मैरिएट के ड्रैगन फ्लाइ क्लब में चल रही थी. इसे मुंबई के पॉश क्लब में शुमार किया जाता है. नाइट कर्फ्यू के बावजूद इस क्लब में एक हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी, जिसमें रैना के साथ-साथ कई फिल्मी सितारें भी मौजूद थे. हालांकि, पुलिस द्वारा सभी के नाम उजागर नहीं किए गए हैं.
इसी साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
सुरेश रैना ने इसी साल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद अचानक से अपने संन्यास की घोषणा की थी, जिसे लेकर वह काफी चर्चा में रहे थे. सुरेश रैना ने अपने संन्यास की घोषणा सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के माध्यम से की थी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.